गोवा सरकार ने मेरुल गांव में गंदगी फैलाने के मामले में धर्मा प्रोडक्शन से कहा- करण जौहर माफी मांगो और जुर्माना भरो

Please Share This News


धर्मा प्रोडक्शन द्वारा शूटिंग के दौरान गोवा के बीच पर पीपीई किट और कूड़ा-कचरा फैलाने पर गोवा सरकार नाराज है। वेस्ट मैनेजमेंट मिनिस्टर माइकल लोबो ने कहा है कि पहले तो धर्मा प्रोडक्शन के मालिक करण जौहर या फिर डायरेक्टर माफी मांगें। अगर वो ऐसा नहीं करते हैं तो उन पर जुर्माना लगाया जाएगा।

लोबो ने कहा- ऐसी हरकत करने के लिए धर्मा प्रोडक्शन को गोवा की जनता से फेसबुक पर माफी मांगनी चाहिए। आप लिखिए कि ये गलती थी और इसे स्वीकार कीजिए। अगर ऐसा नहीं करते हैं तो धर्मा प्रोडक्शन पर गोवा के वेस्ट मैनेजमेंट की तरफ से जुर्माना लगाया जाएगा।

कंगना ने ट्विटर पर उठाया था कचरा फैलाने का मसला
कंगना रनोट ने इस मुद्दे को ट्विटर पर उठाया था और कहा था कि इस तरह से बीच पर कचरा फैलाने से पर्यावरण को नुकसान पहुंचेगा। इस ट्वीट पर धर्मा प्रोडक्शन की तरफ से हायर किए गए प्रोड्यूसर दिलीप बोरकर ने कहा था कि नेशनल अवॉर्ड जीतने वाली एक्ट्रेस जमीनी हकीकत नहीं जानती हैं। वहां क्या हुआ था, इसके बारे में कंगना को कुछ नहीं पता। वह गोवा का नाम खराब कर रही हैं और यह गलत है।
बोरकर ने कहा था कि ये हमें बदनाम करने की कोशिश है। मुझे नहीं पता कि ऐसा किसलिए किया जा रहा है। हो सकता है कि धर्मा प्रोडक्शन इसमें इन्वॉल्व है और करण जौहर का नाम इससे जुड़ा है इसलिए ऐसा किया जा रहा हो।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Goa Waste Management Minister Michael Lobo said Dharma Productions will get notice for fine from Goa Waste Management office

[ays_slider id=1]

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

[poll id]

आज का अपना राशिफल देखें

Get Your Own News Portal Website 
Call or WhatsApp - +91 84482 65129