किन्नर अखाड़ा महामंडलेश्वर लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी को अक्षय ने दिया ऑफर, अब फिल्म की मार्केटिंग करेंगी

Please Share This News


अपनी फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब की व्यूअर-शिप बढ़ाने के लिए अक्षय कुमार अब ट्रांसजेंडर कम्युनिटी को लुभाने की कोशिश कर रहे हैं। इसके लिए उन्होंने सेलेब्रिटी ट्रांसजेंडर और किन्नर अखाड़ा महामंडलेश्वर लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी को एक ऑफर दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, लक्ष्मी अब फिल्म की मार्केटिंग टीम का हिस्सा होंगी। वो फिल्म को प्रमोट करेंगी और बताया जा रहा है कि इसके लिए उन्हें अच्छी-खासी रकम दी गई है।

कपिल के शो में भी आईं थीं लक्ष्मी
फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि अक्षय के कहने पर ही लक्ष्मी नारायण को मार्केटिंग टीम में शामिल किया गया है और वो खुद भी इस बात को लेकर काफी उत्साहित हैं कि अक्षय ने एक ट्रांसजेंडर का किरदार फिल्म में निभाया है। पिछले दिनों उन्हें फिल्म प्रमोशन के दौरान कपिल शर्मा के शो में भी अक्षय और किआरा के साथ देखा गया था।

अक्षय ने की एक और पहल
आईएमबज की खबर के अनुसार अक्षय कुमार पहले ऐसे बड़े बॉलीवुड स्टार हैं, जिन्होंने ट्रांसजेंडर का किरदार फिल्म में निभाया है। इसके साथ ही उन्होंने व्यूअर शिप काउंट में थर्ड सेक्स यानी ट्रांसजेंडर को शामिल करने की भी पहल की है। गौरतलब है कि कांचना की हिन्दी रीमेक लक्ष्मी बॉम्ब दीवाली से पहले 9 नवंबर को रिलीज हो रही है। डायरेक्शन राघव लॉरेंस ने किया है।

लक्ष्मी ने वीडियो जारी कर ट्रेलर की तारीफ की थी
लक्ष्मी नारायण ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर ‘लक्ष्मी बम’ के ट्रेलर को धमाकेदार कहा था। इसके साथ उन्होंने लिखा था- क्या शानदार दिवाली धमाका है अक्षय और किआरा, ट्रेलर देखकर मजा आ गया, शायद नाम में ही कुछ खास है। लक्ष्मी के इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए अक्षय ने लिखा था- यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है। इतना प्यार देने के लिए शुक्रिया है। एक लक्ष्मी से दूसरी लक्ष्मी तक, नाम सच में बहुत खास है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Transgender Celebrity Laxmi Narayan Tripathi to promote Akshay Kumar movie Laxmmi Bomb

[ays_slider id=1]

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

[poll id]

आज का अपना राशिफल देखें

Get Your Own News Portal Website 
Call or WhatsApp - +91 84482 65129