Bihar Election: राहुल गांधी बोले- दशहरे पर पीएम मोदी के पुतले जलाए गए, ये इसलिए हो रहा है क्योंकि किसान परेशान है

Please Share This News

डिजिटल डेस्क, चंपारण। बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए आज 71 विधानसभा सीटों पर वोटिंग है। वहीं अपने-अपने गठबंधन के लिए चुनाव प्रचार करने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज बिहार पहुंचे हैं। आज जहां प्रधानमंत्री ने दरभंगा में भाषण दिया। वहीं कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पश्चिमी चंपारण में अपनी पहली रैली को संबोधित किया।

राहुल गांधी ने रोजगार का मुद्दा उठाते हुए कहा कि बिहार के लोगों को दिल्ली, हरियाणा, पंजाब, बेंगलुरु में रोजगार मिलता है लेकिन बिहार में नहीं मिलता। उन्होंने कहा कि पीएम ने हर साले 2 करोड़ लोगों को रोजगार देने की बात कही थी। लेकिन आज रोजगार लोग भी बेरोजगारी की कगार पर हैं। 

दरभंगा की चुनावी सभा में बोले पीएम मोदी- पैसा हजम, परियोजना खत्म

राहुल ने कहा कि, कुछ साल पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यहां आए थे और कहा था कि गन्ने का इलाका, चीनी मिल चालू करूंगा और अगली बार आऊंगा तो यहां की चीनी चाय में मिलाकर पिऊंगा। तो क्या चाय पी आपके साथ?

कृषि कानूनों का मुद्दा उठाते हुए कहा कि आम तौर पर दशहरे पर रावण के पुतले जलाए जाते हैं, लेकिन पहली बार पंजाब में देखने को मिला कि दशहरे पर नरेंद्र मोदी जी, अंबानी जी और अडानी जी के पुतले जलाए जा रहे हैं। राहुल ने कहा कि ये दुख की बात है, लेकिन इसलिए हो रहा है क्योंकि किसान परेशान है।

.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.

.

...
Rahul Gandhi said in Bihar rally- farmer is troubled and youth unemployed
.
.

.

[ays_slider id=1]

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

[poll id]

आज का अपना राशिफल देखें

Get Your Own News Portal Website 
Call or WhatsApp - +91 84482 65129